Wednesday, May 18, 2022

लाउडस्पीकर पर भजन बजाने पर ले ली जान, लाठियों से पीटकर हत्या

- Advertisement -

लाउडस्पीकर को लेकर चल रहे घमासान के बीच गुजरात  से सनसनीखेज मामला सामने आया है. गुजरात में मेहसाणा के मुदर्दा गांव में एक मंदिर में लाउडस्पीकर बजाने पर 40 वर्षीय एक व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया है और उनपर हत्या, दंगा और मारपीट का आरोप लगाया गया है. मेहसाणा पुलिस ने कहा कि जसवंतजी ठाकोर की मेहसाणा तालुका में व्यक्ति के घर के पास बने एक छोटे से ‘माताजी’ मंदिर में लाउडस्पीकर  के इस्तेमाल करने पर झगड़ा हो गया. इसके बाद उसे बुरी तरह पीटा गया.

पुलिस ने कहा कि उन्हें मिली शिकायत के अनुसार जसवंतजी ठाकोर और उनके बड़े भाई अजीतजी ठाकोर शाम को मंदिर में भक्ति संगीत बजा रहे थे. उन्होंने कहा कि एक ग्रामीण सदाजी रावजी ठाकोर आए और लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर आपत्ति जताई. भाइयों ने उसे बताया कि स्पीकर की आवाज कम है लेकिन वह नाराज हो गया और उसने अपने साथियों को बुला लिया. शिकायत में कहा गया है कि सदाजी ठाकोर और उनके सहयोगियों ने दोनों भाइयों को लाठियों से पीटा

दोनों भाइयों को मेहसाणा सिविल अस्पताल ले जाया गया और आगे के इलाज के लिए अहमदाबाद सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया. पुलिस ने बताया कि जसवंतजी ठाकोर की इलाज के दौरान मौत हो गई. आरोपियों की पहचान विष्णुजी रवाजी ठाकोर, बाबूजी चेलाजी ठाकोर, जयंतीजी रवाजी ठाकोर, जावनजी चेलाजी ठाकोर और विनूजी चेलाजी ठाकोर के रूप में हुई है.

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles