Monday, July 26, 2021

 

 

 

Video: सड़क पर गिरे दूध से मिटाई अपनी भूख, यूजर बोले – क्या ये मदद कर रही योगी सरकार?

- Advertisement -
- Advertisement -

लॉक डाउन के बीच यूपी के आगरा में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक भूखे युवक को अपनी भूख मिटान के लिए सड़क पर फैले दूध चुल्लू में भर-भर कर एकत्रित करना पड़ा। वहीं उसके पीछे इसी दूध को कुत्ते चाट रहे थे।

जानकारी के अनुसार, ये घटना सोमवार सुबह करीब 9 बजे की है, जहां रामबाग चौराहे पर एक युवक दूध की टंकियों को अपनी मोटरसाइकिल पर लाद कर ले जा रहा था, तभी रामबाग सामने से आ रही एक मोटरसाइकिल से उसकी टक्कर हो गई। जिसके चलते दूध की टंकियां सहित वह गिर गया और टंकी का दूध सड़क पर फैल गया।

इस 6 सेकंड के वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर दूध बिखर  बिखरा हुआ है। एक आदमी हाथों से उसे समेटकर एक मिट्टी के बर्तन में डाल रहा है। उससे थोड़ी सी दूरी पर कुछ कुत्ते भी जमीन पर बिखरे इस दूध को चाट रहे हैं।

इस विडियो के सामने आने के बाद सवाल उठना लाजिम है कि क्या योगी सरकार गरीबों की ये मदद कर रही। एक यूजर ने सवाल उठाते हुए कहा कि योगी सरकार के राज में भूख की वजह से लोग आईसोलेशन से भाग रहे है। क्वारंटाइन में लोगों का खाना नहीं मिल रहा है।

हालांकि अपर जिलाधिकारी ने कहा कि उन्हें इस प्रकरण की जानकारी नहीं है। अब एसीएम से जानकारी जुटाने को कहा गया है। अपर जिलाधिकारी ने भूख के कारण अटकलों को नकारते हुए कहा कि वहां पास ही थाना है, जहां भोजन वितरित किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles