थाना सिविल लाइन के अधीन आते क्षेत्र हिंदुस्तानी बस्ती निवासी सुंदरी व ज्योति ने अपने पति व जेठ पर बुरी तरह से मारपीट करने का आरोप लगाया है।

पीडितों का कहना था कि उन्हें सड़क पर ही भगा-भगा कर पीटा गया, उन्होंने काफी दुहाई दी, लेकिन एक नहीं सुनी गई। यहां तक की उनके कपड़े भी फाड़ दिए गए।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

फिलहाल मामले की शिकायत दुग्या चौकी की पुलिस को दे दी गई है और मामले की जांच की जा रही है। पीड़ित सुंदरी ने बताया कि वह और उसकी बहन ज्योति एक ही घर में ब्याही गई हैं। मामूली सी बात को लेकर घर में झगड़ा हुआ था।

इसी बात को लेकर बुधवार की दोपहर उसका जेठ और पति ने उसके साथ गाली-गलोच शुरू कर दिया। देखते ही देखते उन्होंने उसके साथ मारपीट करनी शुरु कर दी। बात इतनी बढ़ी कि उन्हें मारते-पीटते हुए सड़क पर ले आए। उन्हें भगा-भगा कर पीटा गया। इतना ही नहीं कपड़े भी फाड़ दिए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ज्योति ने बताया कि बीच बचाव करने की कोशिश की तो उसका भी यही हाल कर दिया गया। दोनों पीड़ित महिलाओं ने पुलिस कमिश्नर से मांग की है कि उन्हें इंसाफ दिलाया जाए। मामले की जांच चल रही है: मसीह दुर्ग्याणा चौकी इंचार्ज एएसआई विक्टर मसीह ने बताया कि मामले की जांच कर रहे हैं, जो भी आरोपी पाया जाएगा, उसके खिलाफ बनती कार्रवाई जरूर की जाएगी।

Loading...