राजस्थान के राजसमंद में हिंदुत्व की भेंट चड़े मुहम्मद अफजरुल के परिवार की मदद के लिए आगे आते हुए  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 3 लाख रु का मुआवजा और आश्रितों में से एक को सरकारी नौकरी देने का फैसला किया है.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राजस्थान में जो हुआ वो दुखद है. अफ्रजुल खान मालदा का था जिसे बेरहमी से मारा गया. उसका परिवार असहाय है. सरकार ने फैसला किया है कि अफ्रजुल के परिवार को 3 लाख रुपए का मुआवजा देगी और परिवार के एक सक्षम सदस्य को नौकरी भी मिलेगी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

ध्यान रहे कट्टर हिंदूवादी शंभूलाल ने धोखे से मोहम्मद अफरजुल की कुल्हाड़ी से 25 से ज्यादा वार कर हत्या कर दी. मुस्लिम समुदाय से नफरत में उसने हैवानियत की सारी  हदे पार करते हुए न केवल अफरजुल का तलवार से सिर काटा बल्कि उसको तडपते हुए जिंदा भी जलाया.

इतना सब कुछ करने के बाद उसने इस पूरी वारदात का उसने वीडियो भी वायरल किया. जिसमे वह कह रहा है कि ”ये तुम्हारी हालत होगी… ये लव जिहाद करते हैं हमारे देश में… हमारे देश में ऐसा करोगे तो हर जिहादी की हालत ऐसी ही होगी… जिहाद खत्म कर दो…”

आप को बता दें कि यूट्यूब, सोशल मीडिया और टेलीविजन चैनलों पर मुस्लिमों के खिलाफ सुन-सुन कर उसके दिलो-दिमाग ने जहर भर गया. ऐसे में उसने धोखे से बुलाकर अपनी इस नफरत को अफ्रजुल खान पर निकाला.

Loading...