Friday, December 3, 2021

आसाराम रेप केस में मुख्य गवाह का बेटा हुआ किडनैप

- Advertisement -

हिन्दू धर्मगुरु आसाराम यौन शोषण मामले मे मुख्य गवाह का बेटा अचानक से लापता हो गया है। थाना सदर बाजार के गदियाना मोहल्ले के रहने वाले रामशंकर विश्वकर्मा के 16 वर्षीय बेटे का घर के बाहर से सोमवार की शाम को अपहरण हो गया।

हालांकि पुलिस द्वारा अपहरण का मामला दर्ज कर किये जाने के बाद गवाह का बेटा लौट आया। पीड़ित को अगवा करके बदमाश मेरठ ले जाया गया था और उसे वहां किसी मैदान में छोड़कर फरार हो गए।

गौरतलब है पीड़िता से यौन शोषण के मामले में मुख्य गवाह कृपाल सिंह की हत्या पहले ही कर दी गई है। मुख्य गवाह कृपाल सिंह के पड़ोसी राम शंकर ने जोधपुर जेल से आसाराम और कृपाल सिंह के बीच मोबाइल से बात कराई थी।

up police inhuman face disclose

रामशंकर आसाराम की संगीत मंडली में शामिल थे और हाल में उन्होंने आसाराम के खिलाफ गवाही दी थी, जो अभी कुछ ही दिनों में पूरी होनी थी। परिजनो का आरोप है मामले में गवाही नहीं देने का दबाव डालने के लिए अपहरण कांड को अंजाम दिया है।

पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश त्रिपाठी का कहना है कि अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। पुलिस जब देर रात को पड़ताल के संबंध में अपहृत के घर गयी तो वह वहीं मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि जोधपुर कोर्ट ने नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म मामले में आसाराम को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles