Saturday, September 18, 2021

 

 

 

महाराष्ट्र: नोटबंदी के बाद बीजेपी को देखना पड़ा हार का मुंह, 17 ही सीटों पर हार

- Advertisement -
- Advertisement -

141213021912_bjp_supporter_in_sri_nagar_modi_rally_624x351_ap

नोटबंदी के बाद महाराष्ट्र में हुए एग्रिकल्चर बॉडी चुनाव में बीजेपी को करारा झटका लगा हैं. इस चुनाव में बीजेपी को एक भी सीट हासिल नहीं हुई हैं.

महाराष्ट्र में एग्रिकल्चरल प्रोड्यूस मार्केट कमेटी के लिए 17 सीटों के लिए चुनाव हुआ था. इस चुनाव में बीजेपी के सभी उम्मीदवारों को हार का मुंह देखना पड़ा हैं.

चुनाव में सबसे अधिक 15 सीटों  पर पीसेंट्स एंड वर्कर्स पार्टी ऑफ इंडिया की जीत हुई हैं. वहीं दूसरी ओर, शिवसेना और कांग्रेस को एक-एक सीट पर जीत मिली है, लेकिन भाजपा के खाते में कोई सीट  हासिल नहीं हुई.

गौरतलब रहें कि मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले से रिटेल और खुदरा व्यापारी काफी परेशान हैं. पूरे महाराष्ट्र में बहुत से किसान और मजदूरों को भी इस फैसले की वजह से दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

वही देश की आम जनता से लेकर व्यापारी वर्ग और किसान, मजदूर से लेकर नौकरीपेशा सभी लोगो को इस समय आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है, ताज़ा ख़बरों के मुताबिक मरने वालो की संख्या 33 के पार जा चुकी है, चूँकि दिवाली के बाद आमतौर पर शादियों के सीजन शुरू हो जाता है जिसे लेकर उन परिवारों के काफी रोष देखने को मिल रहा है.

और पढ़े लाइव रिपोर्टिंग के दौरान रवीश कुमार को धमकाया 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles