Thursday, December 9, 2021

भगवा चोले में एक और हवस का पुजारी आया सामने, लेडी डॉक्टर से कर रहा था अश्लील हरकत

- Advertisement -

दो साध्वियों के साथ बलात्कार के दोषी डेरा सच्चा सौदा चीफ गुरमीत बाबा राम रहीम को आज दस साल की सज़ा सुना दी गई है. इसी के साथ अब एक और भगवा चोला धारण करने वाले हवस के पुजारी के बारें में खुलासा हुआ है.

मंदसौर के सीतामऊ में रहने वाले महंत व पुजारी संघ अध्यक्ष जितेंद्रदास लखनऊ की रहने वाली महिला डॉक्टर को वाट्सएप पर अश्लील मेसेज भेज रहे थे. साथ ही महंत ने महिला से शादी करने का भी ऑफर दिया. इसके अलावा खुद की न्यूड पिक्चर भी सेंड की.

महिला डॉक्टर ने महिला ने महंत के मैसेज व फोटोज को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. चैट के वायरल होते ही सामाजिक संगठन महंत के विरोध में उतर आए. रविवार को विरोध स्वरूप महंत का पुतला फूंका गया.

हालांकि महंत जितेंद्र दास का कहना है कि जो महिला मुझ पर आरोप लगा रही है उसे मैंने आज तक नहीं देखा. फेसबुक-वाट्सएप भी मैं ज्यादा नहीं जानता. हो सकता है किसी और ने मेरे वाट्सएप-फेसबुक आईडी का दुरूपयोग किया हो.

अश्लील मैसेज व फोटो भेजने के मामले में पुलिस महंत के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत संज्ञान लिया है. टीआई ने बताया महंत के खिलाफ सामाजिक संगठन और महिला ने शिकायत की है. हालांकि महिला यहां नहीं होने से उससे फोन पर ही बात हुई है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles