0521 santa 0

हरियाणा के कलायत के बात्ता स्थित डेरा बाबा राजपुरी के महंत सोमपुरी के 9 अ’श्लील वीडियो वायरल हो रहे हैं। इस वीडियो में महंत एक महिला के साथ अ’श्लील हरकत करता नजर आ रहा है।

इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महंत एक महिला के साथ बिस्तर पर बैठा हुआ है। इस दौरान शराब और सिगरेट का दौर चल रहा है। एक महिला महंत के पास ही बैठी हुई है और दोनों के बीच बातचीत भी हो रही है। महंत इस दौरान महिला के साथ अ’श्लील हरकत करता दिखाई दे रहा है।

Loading...

वीडियो देखकर लग रहा है कि वीडियो महंत के ही किसी नजदीकी शख्स ने शूट की है, जो घटना के वक्त महंत के साथ ही मौजूद था। वीडियो में सुनाई दे रहा है कि महंत कोई काम शुरु करवाने की बात कर रहा है और काम शुरु होने के बाद महिला को साध्वी बनाने की बात कह रहा है।

वीडियो सामने आने के बाद महंत डेरा छोड़कर भाग गया है। अब मोबाइल भी बंद है। ऐसे में अब ग्रामीणों की 21 सदस्यीय कमेटी ने पंचायत कर डेरे का जिम्मा संभाला है। पुलिस को शिकायत नहीं दी गई। डेरे के पास 350 एकड़ जमीन है। हर साल मेेले में लाखों का दान आता है।

0521 santa 0

8 मिनट के वीडियो में इस प्रकार हो रही बातचीत :

महंत वीडियो बनाने वाले से : अपना यू काम चालू करवा दे, फेर मैं कुरुक्षेत्र ही रहूंगा। ये मेरी साध्वी बन जाएगी।
वीडियो बनाने वाला : टेंशन ना लो। सेवा पानी हमारी है। मैडम भी हमारे टच में है। ये तो साध्वी भी बन जाएगी।
महिला : शादी नहीं करूं क्या?
वीडियो बनाने वाला : शादी नहीं, साध्वी बनने की कह रहे हैं।
महिला: साध्वी क्या होता है।
महंत: किसी के चक्कर में नहीं पड़ना।
वीडियो बनाने वाला महिला से : कम से कम 10 करोड़ का प्रोजेक्ट है हमारा।

330 साल पुराना है डेरा बाबा राजपुरी

बाबा राजपुरी का गुरु स्थान यही डेरा है। गुरु संत सरस्वती पुरी ने यहीं पर राजपुरी को दीक्षा दी थी। यह करीब 330 साल से अधिक पुराना है। 58 वर्षीय सोमपुरी 14वें महंत हैं। लदाना गांव में बाबा राजपुरी का जन्म 1690 में हुआ था और जब वे आठ वर्ष के हुए तो उन्होंने गांव बात्ता जाकर बाबा का चोला धारण कर संत सरस्वती पुरी को गुरु बनाया था।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें