Sunday, January 23, 2022

मध्यप्रदेश: छात्रो ने ली बीजेपी को कभी वोट नहीं देने की शपथ, वीडियो हुआ वायरल

- Advertisement -

12 30 620x400

भोपाल: निकाय चुनावों में कांग्रेस से मिली टक्कर के बाद बीजेपी मध्यप्रदेश में पहले ही मुसीबतों का सामना कर रही है. इसी बीच 26 जनवरी के दिन स्कूल के छात्रों द्वारा भविष्य में बीजेपी को वोट ने देने की शपथ लेने वाले एक वीडियो ने पार्टी की परेशानी और बढ़ा दी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, होशंगाबाद के इटारसी के विजयलक्ष्मी इंडस्ट्रियल ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट में ऑनलाइन इम्तहान के विरोध में छात्रों ने बीजेपी के खिलाफ वोट न करने की शपथ ली है. वीडियो में छात्र शपथ लेते हुए कह रहे है कि ‘जब तक सरकार ऑलनाइन परीक्षा बंद नहीं कर देती मैं भारतीय जनता पार्टी को वोट नहीं दूंगा/दूंगी. न ही भारतीय जनता पार्टी के किसी कार्यकर्ता का कोई सहयोग करूंगा/करूंगी. मैं यह भी शपथ लेता हूं कि 24 घंटे के अंदर कम से कम तीन लोगों को इस तरह की शपथ के लिए प्रेरित करूंगा/करूंगी. साथ ही मैं अपने ग्राम के और अपने क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के भ्रष्टाचार और अन्याय के बारे में लोगों को जागरूक करूंगा/करूंगी.’

वीडियो वायरल होने के बाद पुरे राज्य में हंगामा मच गया है. ऐसे में भाजपा की प्रदेश इकाई के मुख्य प्रवक्ता दीपक विजयवर्गीय ने कहा, “जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें तकनीकी संस्थान के विद्यार्थी हैं. परीक्षा लेना एक संस्था का काम है और वह संस्था ही तय करती है कि परीक्षा कैसे लेनी है. आशंका है कि इसके पीछे कांग्रेस या शिक्षा माफिया का हाथ हो सकता है. पुलिस इसकी जांच करेगी.”

मालूम हो कि इसी महीने 24 फरवरी को बहुचर्चित कोलारस और मुंगावली विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव होने हैं. वहीं, साल के अंत तक राज्य विधानसभा के लिए भी चुनाव होने हैं.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles