balkrishna patidar

देश भर में कर्ज और फसलों के नुकसान से किसान आत्महत्या करने को मजबूर है. जिससे मध्यप्रदेश भी अछूता नहीं है. बावजूद शिवराज सरकार के मंत्रियों के विवादित बयान आ रहे है.

शिवराज कैबिनेट में मंत्री बालकृष्ण पाटीदार ने विवादित बयान देते हुए कहा कि ‘सुसाइड कौन नहीं करता? व्यापारी करता है, पुलिस कमिश्नर भी करता है. यह पूरे वर्ल्ड की प्रॉब्लम है. सुसाइड का कारण जो सुसाइड कर रहा है, सिर्फ उसे पता है. हम लोग सिर्फ अंदाजा लगाते हैं.’

बालकृष्ण पाटीदार खरगोन विधानसभा क्षेत्र से विधायक और शिवराज सरकार में कृषि राज्यमंत्री हैं. यह पाटीदार समाज के अध्यक्ष भी हैं. बता दें कि पूरे भारत में किसानों द्वारा आत्महत्या करने के मामले में मध्यप्रदेश तीसरे स्थान पर आता है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बालकृष्ण पाटीदार पहले भी अपने बयानों के चलते सुर्खियों में बने रहे हैं. पिछले दिनों उन्होंने अरुण यादव को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष (पीसीसी) पद से हटाये जाने पर बयान दिया था कि यादव को हटाये जाने से किसान अपने आपको आहत महसूस कर रहा है.

वहीं एक बार उन्होंने बीजेपी के पूर्व विधायक रमेश सक्सेना के उस बयान का भी समर्थन किया था जिसमें पूर्व विधायक ने किसानों को सलाह दी थी कि वो प्राकृतिक आपदा से फसलों को बचाने के लिये हनुमान चालीसा का जाप करें.

Loading...