मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में कोविड-19 (Covid 19) के बढ़ते प्रकोप के बीच शिवराज सरकार में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमे वह बिना मास्क पहनने दिखाई दे रहे थे। जब उनसे मास्क के बारे में पूछा गया तो उन्होने कहा, मैं किसी भी कार्यक्रम में (मास्क) नहीं पहनता। इसमें क्या होता है?’

अब खबर है कि गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा के बेटे सुकर्ण मिश्रा कोरोनावायरस (COVID-19) से संक्रमित हो गए हैं। उनकी पहली रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्हें भोपाल के बंसल अस्पताल के कोरोना वार्ड में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उन्हें किसी तरह की परेशानी नहीं है।  बेटे के संक्रमित होने के बाद गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा परिवार समेत आईसोलेट हो गए हैं।

इंदौर दौरे पर मीडिया को मास्क ना लगाने के बयान के बाद मंत्री जी की आलोचना हुई थी और आखिरकार नरोत्तम मिश्रा ने माफी मांगी। नरोत्तम मिश्रा ने अपने बयान पर खेद प्रकट किया और आगे से मास्क पहनने की बात कही है। नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट करते हुए कहा- मास्क पहनने के बारे में मेरे बयान से कानून की अवहेलना महसूस हुई है।

दूसरी और कांग्रेस पार्टी ने ऐलान कर दिया था कि जो भी व्यक्ति मंत्री नरोत्तम मिश्रा को मास्क पहनने के लिए प्रेरित करेगा, उसे 11 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा। गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है और प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित कई मंत्री अभी तक कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano