Wednesday, May 25, 2022

मध्य प्रदेश: BJP नेता का अश्लील डांस का वीडियो वायरल, जमकर हो रही थू-थू

- Advertisement -

ashok

मध्य प्रदेश में भाजपा के नेता का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमे वे अश्लील डांस करते हुए नजर आ रहे है. इस वीडियो के सामने आने का बाद पार्टी की नेतिकता पर उँगलियाँ उठ रही है.

वीडियो बीजेपी पार्षद राघवेन्द्र सेंगर का है. जो 25 दिसंबर को एक प्रशासनिक अफसर के घर पर पार्टी में बार बालाओं के साथ ल ठुमके लगाते हुए  नजर आ रहे है. वो डांस के साथ-साथ डांसर पर नोट भी लुटा रहे हैं.

राघवेंद्र ने हाल ही में कांग्रेस छोड़ बीजेपी ज्वाइन की थी. इस मामले में पार्षद ने सफाई देते हुए कहा, मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है, जबकि मैंने कांग्रेस पार्टी के भ्रष्टाचार से तंग आकर 26 दिन पहले पार्टी छोड़ दी थी और यह कार्यक्रम परिवारिक था, जिसमें सभी सदस्य मौजूद थे.

उन्होंने कहा, मुझसे जलन रखने वालों ने मेरी छवि खराब करने के लिए वीडियो वायरल किया है. मैं वीडियो की जांच कराने की मांग करूंगा.

इस मामले में कांग्रेस का कहना है कि महिला डांसरों के साथ डांस करने पर इनका कैरेक्टर दिख रहा है.ऐसे लोगों को पार्टी में रखकर पार्टी दिखाना क्या चाहती है? कांग्रेस वीडियो वायरल क्यों करेगी? बल्कि ऐसे लोगों को कांग्रेस पार्टी में ही नहीं रखती.

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles