Thursday, December 9, 2021

मध्यप्रदेश: मस्जिद पर लगे मुस्लिम विरोधी पोस्टर, लिखा – बाबर की औलादों हिंदू बन जाओ

- Advertisement -

देश भर में मुस्लिमों के खिलाफ नियोजित तरीके से चल रहा घृणापूर्ण अभियान रुकने का नाम नहीं ले रहा है. उत्तरप्रदेश के बाद अब अब इस की जद में मध्यप्रदेश भी आ रहा है.

ताजा मामला राज्य के गुना ज़िले के कैंट थाना क्षेत्र का है. जहाँ हिंदूवादी संगठनों ने सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के लिए एक मस्जिद के बाहर मुस्लिम विरोधी पोस्टर लगा दिए. इन पोस्टर में मुस्लिमों के खिलाफ जहर उगलते हुए लिखा गया कि अगर भारत में रहना है तो हिंदू बनकर रहो नहीं तो आने वाली ईद तुम्हारे ख़ून से मनाई जाएगी.

पोस्टर में ज़िंदाबाद के नारों के साथ पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ़ की गई. साथ ही पोस्टर जारी करने वालों संगठनों के रूप में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस), विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी), हिंदू सेना और बजरंग दल का नाम दिया गया.

इन पोस्टर को लेकर मुस्लिम समुदाय भड़क उठा. जिसके चलते समुदाय के लोगों ने स्थानीय थाने का घेराव किया. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली.

मुस्लिम समाज के अध्यक्ष शफीक़ क़ुरैशी ने कहा कि इस तरह की हरकतों से मुसलमानों में खौफ पैदा करने की कोशिश की जा रही है। हम प्रशासन से इस मामले में सख़्त कार्रवाई की मांग करते हैं

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles