Tuesday, December 7, 2021

मध्यप्रदेश: कन्या भोज के बहाने 4 साल की मासूम से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -

रायसेन/बरेली | मध्य प्रदेश के रायसेन जिले के बरेली थाना क्षेत्र में एक साढ़े चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई। राजीव गांधी बस स्टैंड स्थित गोपी लॉज में काम करने वाला आरोपी दुर्गेश पाल मोहल्ले में रहने वाले पड़ोसी की साढ़े चार साल की बच्ची को कन्याभोज के नाम पर गाड़ी पर बैठाकर ले गया और कमरे में दुष्कर्म किया।

इतना ही नहीं आरोपी आठ दिन बाद फिर कन्याभोज के नाम पर बच्ची को लेने के लिए पहुंचा। तो उसे देखकर बच्ची रोने लगी। मां-बाप ने रोने का कारण पूछा तो बच्ची ने युवक द्वारा गंदी हरकत करने की बात का खुलासा किया।

पीड़िता बच्ची के परिजनों ने 28 जून को रायसेन थाने में मामला दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बरेली पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक एस एस मुकाती ने आरोपी को गिरफ्तार करने की पुष्टि करते हुए कहा कि मामला गम्भीर है इसलिए कोताही नहीं बरती गई।

वहीं एक अन्य मामले मे बरेली पिपरिया मार्ग एक गांव में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी के साथ उसकी सहेली के ही भाई ने अगवा कर दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि 2 जुलाई को अपने घर से लापता हो गई थी। जिसकी चार जुलाई को परिजनों ने थाना बरेली मे आकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पीड़िता ने बताया कि पंडा बम्होरी निवासी उसकी सहेली के भाई संजय धाकड़ और आकाश धाकड़ ने 2 जुलाई को घर से बुलाकर बाइक पर बैठाकर ले गए। बरेली की वर्मा कॉलोनी स्थित एक मकान में डरा धमकाकर कर दुष्कर्म किया। परिजनों ने बरेली थाना पहुंचकर आरोपी संजय धाकड़ और आकाश धाकड़ पर अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles