dto

dto

लातेहार- जहाँ एक तरफ भाजपा वीआईपी कल्चर खत्म करने की बात कर रही है वहीँ नेताओं और मंत्रियों की गाड़ी से हूटर और नेमप्लेट हटाना मानो ऐसा हो गया है जैसे बिना तलवार सिपाही, हालाँकि वीआईपी कल्चर खत्म होना नेताओं के मन के अनुरूप ना हो, लेकिन हाई कमान के आदेश अनुसार उन्हें भी सिर हाँ में ही हिलाना पड़ता है लेकिन झारखंड भाजपा के तेज़ तर्रार सिपाही राजधनी यादव जिनकी तलवार यानी की गाड़ी की नेमप्लेट हटवाना डिस्ट्रिक्ट ट्रांसपोर्ट ऑफिसर को बहुत महंगा पड़ गया. नेताजी से सरेआम डिस्ट्रिक्ट ट्रांसपोर्ट ऑफिसर की कुटाई कर डाली.

देखें विडियो

झारखंड के लातेहार जिले में बीजेपी नेता की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. बीजेपी के स्थानीय नेता की गाड़ी से नेमप्लेट हटवा रहे डिस्ट्रिक्ट ट्रांसपोर्ट ऑफिसर (डीटीओ) पर नेता राजधनी यादव का गुस्सा फूट पड़ा. उन्होंने बीच सड़क पर ही ऑफिसर को थप्पड़ जड़ दिया.

सरकारी प्रावधान के तहत मंगलवार को डीटीओ एफ बारला पुलिस अधीक्षक कार्यालय के निकट जिला 20 सूत्री कार्यक्रम के उपाध्यक्ष के निजी वाहन से नेम प्लेट हटाने गए थे. इसी दौरान राजधनी यादव वहां दौड़ते हुए आए और डीटीओ से मारपीट करने लगे और सड़क पर ही उन्हें धक्का दे दिया. इस घटना में डीटीओ ऑफिसर एफ बारला को कुछ चोटें भी आईं हैं.

इस घटना के बाद राजधनी यादव के खिलाफ अधिकारियों ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई और उन्हें गिरफ्तार करने की मांग भी की. घटना के कुछ ही देर बाद राजधनी यादव को गिरफ्तार कर लिया गया

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?