screenshot 7

रांचीः आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव बड़े बेटे तेजप्रताप यादव द्वारा पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने की अर्जी देने के बाद काफी टेंशन में हैं। शनिवार को तेजप्रताप ने अपने पिता लालू यादव से मुलाकात की है। जिसके बाद उनकी तबीयत भी बिगड़ गई। हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि उनकी तबीयत ठीक है उनके यूरिन में इन्फेक्शन है। उन्हें और कोई शिकायत नहीं है।

इस दौरान तेज प्रताप ने रोते हुए कहा कि ‘उनसे कई बातें हुई हैं। लेकिन मैं ज्यादा नहीं बता सकता। हां, बस यह जान लीजिए कि मैं घुट घुट कर जी नहीं सकता हूं। लालू जी ने कहा हैं कि घर आएंगे तो बात करेंगे।’ बता दें कि शनिवार को लालू यादव से मिलने के बाद तेजप्रताप यादव ने कहा था कि तलाक के मसले पर पिता फैसला करेंगे।

पिता से मुलाकात करने से पहले तलाक पर तेज प्रताप ने कहा था, ‘शादी के बाद से ही सामन्जस्य बैठाने में दिक्कत हो रही थी। अब झेलना मुश्किल हो गया था। मैं साउथ पोल हूं तो वो नार्थ पोल। मेरी शादी राजनीति के लिए कराई गई थी। अब अगर पीएम मोदी भी बोल दें तो मैं एडजस्ट नहीं करूंगा। शादी के बाद से ही हमारा झगड़ा होने लगा था। सभी को हमारे रिश्ते में पड़ती दरारें दिख रही थीं।’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने कहा, ‘मेरे मामा के लड़के ओम प्रकाश और नागमणी ने मेरी माता जी को पता नहीं क्या समझाया और अब वह मेरी बात ही नहीं सुन रही हैं। दोनों ने मुझे फंसा दिया और अब तमाशा देख रहे हैं। जिंदगी घुट-घुटकर जीने से क्या फायदा है। हम जरूर तलाक लेंगे। अभी जो लड़ाई की शुरूआत की है, वह लड़ेंगे। हम न्याय की लड़ाई लड़ेंगे। ये अफवाह उड़ाया गया कि मैं ऐश्वर्या को बचपन से जानता था। ये सरासर झूठ है।’

बताया जा रहा है कि तलाक की अर्जी पर 29 नवंबर को सुनवाई होगी। तेजप्रताप यादव ने 2 नवंबर को पटना कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है। उन्होंने 13 (1) (1a) हिंदू मैरिज एक्ट के तहत तलाक की अर्जी दी है।

Loading...