lakhimpurkheri 1527652773

लखीमपुर खीरी जिले में मस्जिद की मीनार पड़ोस के मकान पर गिर गई. इससे चार लोगों की दबकर मौत हो गई. वहीं तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हैं.

जानकारी के मुताबिक, हादसा मंगलवार शाम करीब साढ़े आठ बजे गोला कोतवाली के भुड़वारा गांव में हुआ. यहां तेज आंधी में मस्जिद का पिलर पड़ोस के मकान पर गिर गया. इससे पूरा मकान मलबे में बदल गया. गांव में चीख पुकार मच गई. सूचना पर जब तक पुलिस ने एक्शन लिया तब तक मलबे में दबकर 4 लोगों की जान जा चुकी थी.

लखीमपुर खीरी के डीएम शैलेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि हादसे की सूचना मिलने के बाद वह खुद मौके पर पहुंच गए हैं. इस हादसे में अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है. बताया कि हादसे में मारे गए लोगों को 5 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाएगा.

मृतकों में गृहस्वामी अजीउल्ला (50), जुनैद (18), नाजिया (15) और पांच साल की इलमा शामिल है. वहीँ घायलों में मृतक अजीउल्ला के परिवार के 5 लोग है जिन्हें सीएचसी गोला भिजवाया गया.

आंचलिक विज्ञान केंद्र के निदेशक जे.पी. गुप्ता के मुताबिक, पूर्वी उत्तर प्रदेश में अगले 36 घंटों के बीच फिर गरज-चमक के साथ तेज आंधी-पानी के आसार हैं. सरकार के आंकड़ों के अनुसार, प्रदेश के कुछ जिलों में आए आंधी-तूफान व आकाशीय बिजली गिरने से अब तक 13 लोगों की मौत हो गई.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?