उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) जिले भाजपा विधायक लोकेंद्र बहादुर  और उनके बेटे पर अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के दम पर थाने में घुसकर छेड़खानी के आरोप में पकड़े गए युवक को जबरदस्ती कोतवाली से छुड़ा ले जाने का आरोप लगा है।

जानकारी के अनुसार, मोहम्मदी कोतवाली पुलिस ने एक भाजपा कार्यकर्ता को छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार किया था। भाजपा कार्यकर्ता को हिरासत में लिए जाने की जानकारी जब विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह को लगी तो वह अपने पुत्र और अन्य कार्यकर्ताओं के साथ थाने पहुंच गए।

इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुलिसकर्मियों के साथ अभद्र व्यवहार किया और पकड़े गए आरोपी को जबरदस्ती कोतवाली से छुड़ा ले गए। इस मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस के उच्चाधिकारियों का कहना है कि दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

हालांकि विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह ने सफाई पेश करते हुए कहा कि उन्होंने मौके पर कोई हंगामा नहीं किया है। उनकी छवि खराब करने के लिए घटना का गलत तरीके से प्रचार किया जा रहा है। यह सही बात नहीं है।

बता दें कि, एक दिन पहले ही धान क्रय केंद्र पर पहुंचकर उन्होंने जमकर उत्पात मचाया था। सरकारी धान केंद्र में मौजूद रजिस्टर को उठाकर पटक दिया था। साथ ही उन्होंने धान क्रय केंद्र के कर्मचारियों से जमकर गाली-गलौच की थी।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano