कुमारस्वामी पर लगे विधायकों और नौकरशाहों के फोन टैप करवाने के आरोप

6:45 pm Published by:-Hindi News

बंगलूरू के वर्तमान पुलिस आयुक्त भास्कर राव के फोन टैपिंग मामले में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। दरअसल, राव की बातचीत को टेप करके मीडिया के एक धड़े के पास पहुंचाया गया जिसने उसे प्रसारित कर दिया।

दरअसल, बीजेपी के नेता एस प्रकाश ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी की सरकार पर फोन टैपिंग का आरोप लगाया है। हालांकि, कुमारस्वामी ने लगाए गए सभी आरोपों को खारिज किया है।

उन्होंने ट्वीट किया ‘मैंने पहले कहा था कि मुख्यमंत्री का पद स्थायी नहीं होता। मुझे सत्ता में रहने के लिए फोन टैप कराने की जरूरत नहीं थी। मेरे खिलाफ लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं।’

अब मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने इस कथित फोन टैपिंग मामले में मुख्य सचिव से रिपोर्ट मांगी है। जांच की मांग करने वालों में कांग्रेस के विधायक दल के नेता सिद्धरमैया, एम मल्लिकार्जुन खड़गे और गठबंधन सरकार में गृहमंत्री रहे एम बी पाटिल भी शामिल हैं।

अयोग्य करार दिए जा चुके हंसूर से जनता दल एस के विधायक ए एच विश्वनाथ ने बुधवार को पिछली सरकार पर आरोप लगाया कि उसने उनके समेत 300 से अधिक नेताओं के फोन टैप कराए थे । विश्वनाथ जनता दल एस के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं लेकिन बाद में वह बागी हो गए थे।

Loading...