Saturday, September 18, 2021

 

 

 

कूच बिहार: बीजेपी की रैली के बाद TMC ने गंगाजल और गोबर से किया शुद्धीकरण

- Advertisement -
- Advertisement -

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में भाजपा की रैली के बाद शनिवार को टीएमसी कार्यकर्ताओं ने गंगाजल और गाय के गोबर से रैली वाली जगह को साफ (पवित्र) किया। टीएमसी ने भाजपा पर आरोप लगाया कि भाजपा ने यहां सांप्रदायिक घृणा का संदेश दिया है, इसलिए इस जगह को पवित्र किया जा रहा है।

टीएमसी नेता पंकज घोष ने कहा, ‘यह भगवान मदनमोहन की भूमि है, इसलिए हिंदू परंपराओं के अनुसार हमने इस जगह को पवित्र किया है।’ बता दें कि शनिवार को भाजपा की तरफ से यह रैली आयोजित की गई थी। बीजेपी ने यहां से सांप्रदायिक संदेश दिया था। यह भगवान मदनमोहन का घर है और हमने हिंदू परंपरा के अनुसार इस स्थान को शुद्ध किया है।’

उधर, कूचबिहार में शुक्रवार को अनुमति के बिना रथयात्रा की सभा आयोजित करने के आरोप में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष व पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय सहित कई नेताओं पर मामला दर्ज किया गया है। भाजपा नेता राहुल सिन्हा एवं राजू बनर्जी को भी आरोपित बनाया गया है।

पश्चिम बंगाल में टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प कोई नई बात नहीं है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही जलपाईगुड़ी में बीजेपी की रैली रोकने पर बीजेपी नेताओं ने इसे टीएमसी की साजिश करार दिया था। इसी साल बंगाल में हुए पंचायत चुनाव के दौरान बीरभूम इलाके में बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प की घटना हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles