Friday, December 3, 2021

नहीं रुक रहा मुस्लिमों पर अत्याचार, फर्रुखाबाद में नबी अहमद की पीट-पीट कर हत्या

- Advertisement -

देश भर में बनाया गया नफरत का माहौल अब जरा-जरा सी बात पर मुस्लिमों की जान लेने पर उतारू है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के फरुखाबाद हाइवे का है. जहाँ एक मामूली सी बात पर एक मुस्लिम युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक का नाम नबी अहमद है. गौसनगर टाउन का रहें वाला नबी अहमद अपने करीबी अजमत उल्लाह के साथ बुधवार को अपने एक रिश्तेदार की शादी से बाइक से घर लौट रहा था. इस दौरान उसकी बाइक वहां से गुजर रहे सुनील की साइकिल से टकरा गई.

सुनील साइकिल पर कुछ पाइप लेकर हाइवे से जा रहा था. टक्कर के बाद वह गिर गया. साथ ही नबी, अजमत भी गिर पड़े. घटना के तुरंत बाद बवाल खड़ा करते हुए सुनील ने अपने जान-पहचान वालो को मौके पर बुला लिया.

मौके पर पहुंची भीड़ ने नबी और अजमत की बेरहमी से पिटाई की जिसमें नबी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और अजमत बुरी तरह से घायल हो गया.

टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार नबी के बेटे शारिक अहमद ने बताया कि उसके पिता और अजमत की लंबी दाढ़ी को देखकर भीड़ समझ गई थी कि वे मुसलमान है और उन्होंने उनकी बुरी तरह से पिटाई कर दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने नबी और अजमत को अस्पताल पहुंचाया जहां पर नबी का पोस्टमार्टम कराया गया औऱ अजमत की गंभीर हालत बनी हुई है. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles