shambhu

shambhu

अपनी अय्याशियों को छुपाने के लिए धोखे से मुस्लिम बुजुर्ग मुहम्मद अफ्जरुल की हत्या करने वाला हैवान शंभूलाल रेगर 2018 का विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा है.

बताया जा रहा है कि जेल में बंद शंभूलाल निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ सकता है. इस बारें में बजरंग सेना के एक वरिष्ठ सदस्य का कहना है, ‘ये चुनावी वर्ष है. अगर चुनाव जीतना है तो हिंदुत्व को लाना ही होगा. हिंदुत्व को लेकर आए तो शंभूलाल के समर्थन में उतरना होगा.’

ध्यान रहे एक लड़की के साथ दस महीने तक अवैध संबंध में रहने के बाद शंभूलाल ने बदनामी से बचने के लिए अफ्जरुल की हत्या की थी. साथ ही इसे लव जिहाद का रूप देने की कोशिश की. ताकि उसे हिन्दुओं की सहानुभूति मिल सके.

राजसमंद पुलिस का कहना है कि पीड़ित लड़की का परिवार शंभूलाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की योजना बना रहा था. ऐसे में शंभूनाथ को डर था कि अगर पीड़िता के घरवालों ने उसके खिलाफ शिकायत की तो इसकी जानकारी उसकी पत्नी, माता-पिता को पता चल जाएगी.

पुलिस ने बताया, बदनामी से बचने के लिए उसने अफ्जरुल की हत्या कर ध्यान भटकाने की कोशिश की. आईजी रेंज आनंद श्रीवास्तव के अनुसार, पीड़िता ने कहा है कि शंभूलाल उसे परेशान करता था.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?