Tuesday, July 27, 2021

 

 

 

पश्चिम बंगाल: 2 टीएमसी कार्यकर्ताओं की पीट-पीट कर ह’त्या, 2 बीजेपी कार्यकर्ता हिरासत में

- Advertisement -
- Advertisement -

पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनावों के बाद भी राजनीतिक हिंसा की खबरें सामने आ रही हैं।  एक बार फिर टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई। कूचबिहार के दिनहाटा में तृणमूल कार्यकर्ता अजीजुर रहमान की लोगों ने पीट पीटकर हत्या कर दी। हत्या का आरोप बीजेपी पर लगा है।

हत्या के संबंध में भारतीय जनता पार्टी के 2 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है। बीजेपी कार्यकर्ताओं से निमता पुलिस स्टेशन में पूछताछ की जा रही है। बता दें कि पिछले दो दिनों के अंदर टीएमसी कार्यकर्ता की ये दूसरी हत्या है। इससे पहले मंगलवार को दमदम में टीएमसी वर्कर निर्मल कुंडू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। निर्मल कुंडू उत्तरी दुमदुम नगरपालिका के वार्ड नम्बर 6 के अध्यक्ष थे।

इससे पहले पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान जिले में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या हुई थी। सुशील मंडल मोदी के शपथ ग्रहण समारोह की खुशी में भाजपा के झंडे लगा रहा था इसी दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने उस पर चाकू से हमला बोल दिया और उसकी हत्या कर दी। बीजेपी ने अपने कार्यकर्ता की हत्या का आरोप टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगाया था।

bjp

बता दें कि पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के वक्‍त से लगातार राजनीतिक दलों के बीच झड़पों की घटनाएं हो रही हैं। बुधवार को ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ईद-उल-फितर के मौके पर आक्रामक रुख अपनाते हुए अपने विरोधियों को यह कड़ा संदेश दिया कि ‘जो हमसे टकराएगा चूर चूर हो जाएगा।’

ममता बनर्जी ने यहां रेड रोड पर लोगों को बधाई दी। रेड रोड पर नमाज अदा करने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे। उन्होंने बीजेपी की ओर इशारा करते हुए कहा, ‘‘जो हमसे टकराएगा, वो चूर चूर हो जाएगा। यह हमारा नारा है।’’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles