Monday, July 26, 2021

 

 

 

केरल: पुलिस पोस्ट पर बम हमले के मामले में आरएसएस कार्यकर्ता गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -

राष्ट्रीय स्वयंसेवक सेवक (RSS) के एक कार्यकर्ता को नयनार रोड, पोन्नियम, थालास्सेरी, कन्नूर में पुलिस पिकेट पोस्ट पर बम फेंकने के लिए गिरफ्तार किया गया है।

कोडाक्कलम के पालपरंबथ हाउस के प्रबेश को कोयंबटूर से सिविल पुलिस अधिकारी एम नीजेश द्वारा गिरफ्तार किया गया। यह बम 16 जनवरी की सुबह, 1 बजे के करीब विस्फोट हुआ था। यह एक स्टील बम था जो नयनार रोड पर फट गया।

पुलिस ने कहा है कि आरोपी ने नयनार रोड में कथीरुर मनोज सेवा केंद्र के पास बम फेंकना स्वीकार किया है। उनका असली उद्देश्य सेवा केंद्र को निशाना बनाना था न कि पुलिस पिकेट पोस्ट को।

आरोपी ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि यह वहां एक तनाव पैदा करने का एक जानबूझकर किया गया प्रयास था। मनोज सेवा केंद्र कथीरुर में आरएसएस पार्टी कार्यालय है।

निजेश कहते हैं, “हमला दो कारणों में से किसी एक के कारण हुआ होगा। एक, वह पहले पुलिस के साथ एक मुद्दा था और उन्हें डराने के लिए पुलिस पिकेट पोस्ट पर हमला करना चाहता था।

दूसरा कारण यह हो सकता है कि वह एक राजनीतिक तनाव पैदा करना चाहता था। आरएसएस कार्यालय में बम फेंकने और सीपीआई (एम) के हमले से ऐसा लगता है कि वह नशे में था। हमने पुलिस में शिकायत के बाद यह मामला उठाया।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles