bo

bo

केरल के कन्नूर में सीपीएम रैली पर हुए हमले के बाद पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी के दफ्तर पर छापामार कार्रवाई की. इस दौरान बीजेपी ऑफिस से बड़ी मात्रा में तलवार और बम बरामद किए गए.

ध्यान रहे 8 अक्‍टूबर को  सीपीएम रैली पर बमो से हमला हुआ था. जिसका आरोप राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ यानि आरएसएस के कार्यकर्ताओं पर लगा है.  इस खुनी संघर्ष में सीपीएम के 5 कार्यकर्ता व 5 पुलिसकर्मी घायल हुए है. सीपीएम के कन्‍नूर जिला सचिव ने आरोप लगाया कि जन रक्षा यात्रा निकाल रही बीजेपी, हमले के पीछे है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस घटना के बाद पुलिस को भी आरएसएस और बीजेपी पर शक था. पुलिस का कहना था कि इस इलाके में बीजेपी-आरएसएस कार्यकर्ताओं का प्रभुत्व रहा है और उन्हें शक है कि इस हमले के पीछे उनका ही हाथ है.

ऐसे में पुलिस ने ये बड़ी कार्रर्वाई की. जिसके तहत भाजपा के दफ्तर से पुलिस को एक तलवार और तीन स्टील बम मिले हैं. आपको बता दे, पिछले साल भी कन्नूर के चक्करक्कल में भाजपा ऑफिस के पास आरएसएस और भाजपा कार्यकर्ताओं के एक गुट के पास से देसी बम और अन्य हथियार बरामद किए थे.

पुलिस ने इनसे स्टील बम, तलवार, कुल्हाड़ी और रॉड बरामद की थीं. यह भी सीपीएम और भाजपा कार्यकर्ताओं में झड़प के बाद छापा मारा गया था.

Loading...