Saturday, June 19, 2021

 

 

 

केरल: मुस्लिम युवक की नंगा कर लोहे की रॉड से की गई बुरी तरह से पिटाई

- Advertisement -
- Advertisement -

केरल के त्रिशूर जिले के कोडुंगल्लूर में शनिवार रात को एक मुस्लिम युवक को नंगा करके खंभे से बांध कर बुरी तरह से पीटाई की गई. युवक का आरोप हैं कि उसे लोहे की रॉड और डंडे से पीटा गया हैं.

पुलिस के अनुसार, पीड़ित का नाम अब्दुल सलाम हैं जो एक मछुआरा हैं. पुलिस के अनुसार, उस पर आरोप हैं कि वह एक तलाकशुदा औरत जो अपने पति से अलग रह रही थी, शनिवार की रात को उसके घर के पास संदिग्ध परिस्थितियों में मिला था. पीड़ित को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है..

पुलिस ने बताया कि पीड़ित को लगभग दो घंटे तक लगातार पीटा गया था और उसके बाद सड़क पर छोड़ दिया. साथ ही उससे एक सोने की चेन और 3,000 रुपये भी लूट लिए गए. जब पुलिस को वह मिला तो उसके शरीर पर कोई कपडे नहीं थे. सलाम के शरीर पर चोट के कई निशान हैं और उसके कुछ दांत भी टूट हुए हैं.

शुरू में उसे इलाज के लिए एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, बाद में सलाम को कोच्चि के एक अस्पताल में रेफर कर दिया गया. पुलिस ने बताया कि सलाम ने आरोपियों की पहचान कर ली’ है, लेकिन उनमें से किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई हैं. कुछ लोगों ने इस घटना के विडियो और तस्वीरें लेकर WhatsApp पर शेयर कर दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles