The News Minute

केरल के त्रिशूर जिले के कोडुंगल्लूर में शनिवार रात को एक मुस्लिम युवक को नंगा करके खंभे से बांध कर बुरी तरह से पीटाई की गई. युवक का आरोप हैं कि उसे लोहे की रॉड और डंडे से पीटा गया हैं.

पुलिस के अनुसार, पीड़ित का नाम अब्दुल सलाम हैं जो एक मछुआरा हैं. पुलिस के अनुसार, उस पर आरोप हैं कि वह एक तलाकशुदा औरत जो अपने पति से अलग रह रही थी, शनिवार की रात को उसके घर के पास संदिग्ध परिस्थितियों में मिला था. पीड़ित को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है..

पुलिस ने बताया कि पीड़ित को लगभग दो घंटे तक लगातार पीटा गया था और उसके बाद सड़क पर छोड़ दिया. साथ ही उससे एक सोने की चेन और 3,000 रुपये भी लूट लिए गए. जब पुलिस को वह मिला तो उसके शरीर पर कोई कपडे नहीं थे. सलाम के शरीर पर चोट के कई निशान हैं और उसके कुछ दांत भी टूट हुए हैं.

शुरू में उसे इलाज के लिए एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, बाद में सलाम को कोच्चि के एक अस्पताल में रेफर कर दिया गया. पुलिस ने बताया कि सलाम ने आरोपियों की पहचान कर ली’ है, लेकिन उनमें से किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई हैं. कुछ लोगों ने इस घटना के विडियो और तस्वीरें लेकर WhatsApp पर शेयर कर दी.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें