Sunday, January 23, 2022

एक किलों चावल चोरी के आरोप में आदिवासी युवक को पीट-पीट कर मार डाला

- Advertisement -

pam

केरल के पलक्कड़ जिले में एक आदिवासी व्यक्ति को एक किलो चावल चुराने के आरोप में स्थानीय लोगों ने इतना पीटा की युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

कडूकुम्न्ना निवासी 27 वर्षीय आदिवासी युवक ए.मधु को कुछ लोगों ने गुरुवार शाम को जंगल से पकड़ा था. वे उसे पीटते हुए बाहर लाए और उसे रस्सियों से बांध दिया और उसकी बेदर्दी के साथ पीटाई की गई. इलाज के लिए जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो उसने दम तोड़ दिया. इस दौरान लोग बचाने के बजाय उसके साथ सेल्फी लेते रहे.

चावल चुराए तो भीड़ ने पीट-पीटकर आदिवासी युवक को मार डाला, सेल्फी भी ली

पुलिस के अनुसार, युवक का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था. पलक्कड़ के पुलिस प्रमुख प्रतीश कुमार ने बताया- ”इस आदीवासी को गांव वालों ने बुरी तरह से पीटा है. हमने उन 7 लोगों की पहचान कर ली है. लेकिन शख्स की मौत उस वक्त हुई जिस वक्त वो पुलिस कस्टडी में था. जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज कर लिया गया है. हम हत्या की रिपोर्ट दर्ज करने से पहले पोस्ट मार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. जिसके बाद लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.”

बता दें एक हफ्ते के दौरान केरल में भीड़ की पिटाई से मौत की यह तीसरी ऐसी घटना है. पिछले महीने पल्लीपुरम में एक मानसिक रूप से बीमार महिला की लोगों की पिटाई कर दी थी, जिससे उसकी मौत हो गयी थी.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles