Monday, October 18, 2021

 

 

 

केरल: हादिया से राज्य महिला आयोग के प्रतिनिधिमंडल ने की मुलाक़ात

- Advertisement -
- Advertisement -

hadi11

केरल के बहुचर्चित हादिया केस में अब राज्य महिला आयोग ने एंट्री देकर नया मोड़ दे दिया है. आज महिला आयोग के पैनल ने हादिया से जाकर मुलाक़ात की.

ध्यान रहे केरल महिला आयोग द्वारा संज्ञान लेने के बाद कोट्टायम पुलिस ने गुरुवार को आयोग के समक्ष अपनी रिपोर्ट में पेश की थी. इस रिपोर्ट में पुलिस ने आयोग को बताया था कि हदिया के पिता की ओर से किसी तरह की शारीरिक हिंसा की सूचना नहीं है. पुलिस ने अपने रिपोर्ट में भी यह भी कहा था कि उन्‍हें कोई ड्रग नहीं दिया गया.

हदिया से मिलने के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य रेखा शर्मा ने कहा कि वह सही-सलामत है. उसकी सेहत भी ठीक है. साथ ही हादिया की सुरक्षा को लेकर भी कोई चिंता वाली बात नहीं है.

ध्यान रहे कथित लव जिहाद के नाम से प्रचारित शफिन नाम के मुस्लिम युवक से शादी करने वाली हादिया ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि मेरे पापा बहुत गुस्से में हैं. मेरे पिता लात से मारते हैं मुझे माता-पिता घर के अंदर बंद करके रखते हैं, मुझे लगता है कि मुझे जल्द ही मार दिया जाएगा.

इस मामले में 27 नवंबर को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है. इस सुनवाई में हादिया को भी पेश होना है. दरअसल, 31 अक्‍टूबर को सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि मामले में लड़की महत्‍वपूर्ण है और उसकी राय लेना जरूरी है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles