Friday, August 6, 2021

 

 

 

केरल सीएम की बेटी वीणा करने जा रही हैं मोहम्मद रियास से शादी

- Advertisement -
- Advertisement -

कोरोना संकट के बीच केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की बेटी वीणा बड़ी ही सादगी के साथ डेमोक्रेटिक यूथ फ़ेडरेशन ऑफ़ इंडिया के नेशनल प्रेसीडेंट पीए मोहम्मद रियास से शादी करने जा रही हैं।

इंडियन एक्सप्रेस अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, मोहम्मद रियास छात्र नेता हैं और वीणा बेंगलुरु की एक स्टार्टअप फर्म की मैनेजिंग डायरेक्टर हैं, जबकि मोहम्मद रियास केरल के ही कोझीकोड के रहने वाले हैं और सीपीएम की स्टेट कमेटी के मेंबर हैं।

मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि ये शादी 15 जून को एक सामान्य समारोह में होगी। वीणा और रियास दोनों की ही ये दूसरी शादी है, दोनों ही पहले से तलाकशुदा हैं, पहली शादी से वीणा को एक बेटा है, जबकि रियास को दो बेटे हैं।शादी को लेकर सीएम के परिवार की ओर से इस बारे में कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है।

डीवाईएफआई के एक नेता ने कहा कि दोनों पांच साल से अधिक समय से तलाकशुदा हैं और एक-दूसरे को जानते हैं और शादी का फैसला केवल उनके द्वारा लिया गया, यह पूरी तरह से एक निजी मामला है, ऐसे में देखना होगा कि जब देश में कोरोना संकट चल रहा है तो ऐसे में सीएम की बेटी की शादी किस तरह से होती है।

बता दें कि मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के सिर्फ दो बच्चे बेटी वीणा और बेटा विवेक है। 76 वर्ष के पिनाराई विजयन केरल के वर्तमान मुख्यमंत्री और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के पोलित ब्यूरो के सदस्य हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles