Friday, September 17, 2021

 

 

 

केरल के सीएम का सिर काटने की धमकी देने वाले आरएसएस नेता के खिलाफ मामला दर्ज

- Advertisement -
- Advertisement -

केरल में आरएसएस और लेफ्ट के बीच तनातनी को लेकर विवादित बयान देने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की उज्जैन महानगर इकाई के प्रचार प्रमुख डॉ. कुंदन चंद्रावत के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

दरअसल, डॉ. कुंदन चंद्रावत ने केरल के मुख्यमंत्री का सर काटने वाले को एक करोड़ रु इनाम देने की घोषणा करते हुए कहा था, कोई स्वयंसेवकों के हत्यारे केरल के सीएम का सिर काटकर ला दे, अपनी एक करोड़ स्र्पए की संपत्ति उसके नाम कर दूंगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा गोधरा को भूल गए क्या. 56 मारे थे, 2 हजार को कब्रिस्तान पहुंचा दिया. जमीन के अंदर घुसा दिया, इसी हिंदू समाज ने. 300 प्रचारक और कार्यकर्ताओं की हत्या की है तुमने. वामपंथियों सुन लो, तीन लाख नरमुंडों की माला भारत माता को पहनाएंगे.

माधवनगर थाने के प्रभारी एमएस परमार ने शनिवार को बताया, “डॉ कुंदन चंद्रावत के बयान पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने शुक्रवार रात को धारा 505 (लोक शांति के भंग होने की आशंका और वर्ग संघर्ष की स्थिति पैदा होने के आसार) के तहत मामला दर्ज कर लिया.”

चंद्रावत के इस बयान के बाद संघ की खूब किरकिरी हुई थी, जिस पर तमाम पदाधिकारियों ने डॉ. चंद्रावत के बयान को निजी राय करार देते हुए यहां तक कहा कि यह संघ की भाषा नहीं है. डॉ. चंद्रावत के बयान पर बढ़ते विवाद के मद्देनजर संघ ने शुक्रवार को उन्हें तमाम दायित्वों से मुक्त कर दिया था. अब पुलिस ने चंद्रावत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles