Wednesday, October 20, 2021

 

 

 

शिवराज पर बरसे केजरीवाल – लोगों को आम की तरह चूस कर गुठली की तरह फेंक दिया

- Advertisement -
- Advertisement -

रविवार को भोपाल में शंखनाद रैली को संबोधित करने पहुंचे आम आदमी पार्टी के राष्टीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर बरसे.

उन्होंने शिवराज सिंह की तुलना कंस मामा से करते हुए कहा कि इस सरकार ने लोगों को आम की तरह चूस लिया है और गुठली की तरह फेंक दिया है. आप नेता ने कहा, मध्यप्रदेश भ्रष्टाचार के लिए फेमस है. मध्यप्रदेश में बिजली सबसे महंगी है क्योंकि शिवराज सरकार ने पांच निजी कंपनियों से बिजली के गैर कानूनी समझौते किए हैं.

केजरीवाल ने कहा कि बीते 14 साल में शिवराज सिंह ने क्या किया. प्रदेश में 70 प्रतिशत बच्चे फेल होते हैं. 45 प्रतिशत बच्चे कुपोषित हैं और 75 बच्चे रोज मर रहे हैं. राज्य में 12 बलात्कार रोज हो रहे हैं. रोज पांच किसान आत्महत्या करते हैं. शिवराज सरकार में शिक्षक, स्टूडेंट, किसान, व्यापारी सभी दुखी हैं.

आप संयोजक ने कहा, मध्यप्रदेश में हर तरफ  भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार है.प्रदेश का एक लाख 70 हजार करोड़ का बजट सब मिलकर खा जाते हैं. मध्यप्रदेश की पहचान है व्यापम घोटाला. शिवराज सिंह की सरकार भ्रष्टाचार के लिए जबकि दिल्ली की मेरी सरकार अपनी ईमानदारी के लिए जानी जाती है.

उन्होने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जैसे दिल्ली के लोगों ने दिल्ली की राजनीति बदल दी, ऐसे ही मध्यप्रदेश की जनता को मप्र की राजनीति बदलना है. केजरीवाल ने कहा कि यदि आप भ्रष्टाचार चाहते हैं तो भाजपा को वोट दे देना. नहीं तो आम आदमी पार्टी की सरकार बनाना.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles