दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एमसीडी चुनाव को लेकर अभी से ही अपना अभियान छेड़ दिया हैं. हालांकि अभी चुनाव आयोग ने तारीखों की भी घोषणा नहीं की हैं.

सीवर लाइन के कामों के उद्घाटन के मौके पर केजरीवाल ने कहा कि 20 साल से सत्ता में बैठी बीजेपी और कांग्रेस ने एमसीडी का बेड़ा गर्क कर दिया हैं. उन्होंने आगे कहा कि आगामी निगम चुनाव (एमसीडी) में यदि आम आदमी पार्टी (आप) जीतती है तो वह दिल्ली को लंदन जैसा बना देेंगे.

उन्होंने  दावा किया कि उनकी सरकार ने दिल्ली में दो सालों में जितना काम किया है उतना बीजेपी 10-15 सालों में मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में नहीं कर सकी है. उन्होंने जनता से अपील की कि दिल्ली की जनता ने जिस तरह विधानसभा चुनाव में आप को 67 सीटें दी, इस चुनाव में भी ऐसा कोई फर्क मत कीजिएगा.

केजरीवाल ने कहा, “चुनावों से पहले, भाजपा और कांग्रेस के पार्षद साइकिल और स्कूटर पर घूमते नजर आते हैं. लेकिन अब, हर पार्षद के पास पांच बंगले और पांच गाड़ियां हैं. एक बार हम MCD जीत गए तो एक साल के अंदर दिल्ली को इतना साफ-सुधरा बना देंगे कि इसकी तुलना लंदन से होगी.”

केजरीवाल ने कहा कि विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी ने जो भी वादे किए थे जैसे- बिजली और पानी की सब्सिडी देना, वो सब पूरे किए जा चुके हैं. केजरीवाल ने इस मौके पर कहा, हमने अनाधिकृत कॉलोनियों के नियमितीकरण के लिए केंद्र सरकार को प्रस्ताव भी भेजा है. यह मुद्दा दिल्ली हाईकोर्ट के पास लंबित है. दो साल पहले विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान जो वादे किए थे उन्हें उनकी सरकार ने पूरे किए.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?