altaf

altaf

कठुआ जिले में एक आठ साल की राबिया के साथ बलात्कार और हत्या के मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर के पीडीपी ने शनिवार को चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं होना चाहिए.

शिक्षा मंत्री सैयद मोहम्मद अल्ताफ बुखारी और दूसरे मंत्री नईम अख्तर ने कहा कि ‘जांच बहुत ही पेशेवर तरीके से की जा रही थी और जल्द ही उसके मामले को हल किया जाएगा. उनका ये बयान हिंदू एकता मंच के एक समारोह में दो बीजेपी मंत्रियों की और से सीबीआई जांच की मांग के बाद आया है.

ध्यान रहे जम्मू एवं कश्मीर पुलिस की अपराध शाखा ने जो इस बलात्कार-हत्या के मामले की की जांच कर रही है, ने फरवरी के शुरू में एसपीओ दीपक खजुरिया को गिरफ्तार किया. इससे पहले, पुलिस ने इस अपराध के लिए एक नाबालिग लड़के को गिरफ्तार किया था.

शनिवार को बुखारी ने पत्रकारों को बताया, “मुझे नहीं लगता कि इस मुद्दे पर राजनीति का कोई मौका है. यह शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण घटना थी. लोगों को इस तरह के दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं के लिए राजनीतिक और धार्मिक रंग देने से बचना चाहिए और मैं आपको आश्वासन देता हूं कि जांच के किसी भी कोण पर कोई समझौता नहीं होगा.

संडे एक्सप्रेस से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अपराध शाखा एक पेशेवर संगठन है. “जम्मू और कश्मीर पुलिस देश में सबसे अच्छे में से एक है. वे आतंकवाद से लड़ने में इस देश के लिए अपने जीवन का त्याग करते हैं. कोई कैसे शक सकता है कि वे एक सामान्य आपराधिक जांच नहीं कर सकते?

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?