bjp

bjp

जम्मू और कश्मीर के कठुआ जिले में आठ साल की मुस्लिम बच्ची से बलात्कार और हत्या के मामलों को सांप्रदायिक रंग देकर भारतीय जनता पार्टी एक बलात्कार के आरोपी को बचाने में जुटी है.

बीते दिनों हिंदू एकता मंच के नेतृत्व में बीजेपी और संघ परिवार के लोगों ने तिरंगा यात्रा निकाली थी. अब बीजेपी के दो मिनिस्टर इस मामले में जांच एजेंसियों के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दे रहे है. राज्य के दो बीजेपी मंत्री लाल सिंह और प्रकाश चंदर गंगा खुलेआम जिले के एसएसपी को धमका रहे है.

प्रकाश चंदर गंगा कह रहे है कि किसी की भी गिरफ्तारी से पहले उन्हें सोचना होगा, इस तरह से यहां जंगल राज नहीं होगा. तो वहीँ प्रदेश के दूसरे बीजेपी मंत्री लाल सिंह कह रहे हैं कि अगर कार्इम ब्रांच ने इस मामले में किसी को गिरफ्तार किया तो हम आंदोलन करेंगे.

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में जनवरी के महीने में आठ साल की बच्ची को अगवा कर पहले तो उसके साथ बलात्कार किया गया फिर उसकी हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस मामले में पुलिस अधिकारी (एसपीओ) दीपक खजुरिया को गिरफ्तार किया है.

मामले को सांप्रदायिक रंग देने को लेकर खुद मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती भी भड़की हुई है. हिंदू एकता मंच की रैली को लेकर उन्होंने कहा था कि ‘कठुआ में हाल में पकड़े गए दुष्कर्मी के बचाव में मार्च और प्रदर्शन से चकित हूं. इन प्रदर्शनों में उनके (प्रदर्शनकारियों) द्वारा हमारे राष्ट्रीय ध्वज के इस्तेमाल पर भयभीत हूं, यह बेअदबी के सिवाय और कुछ नहीं है. मुख्यमंत्री ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार किया गया और कानून अपना काम करेगा.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?