Monday, November 29, 2021

कश्मीर: आतंकियों ने बीएसएफ जवान रमीज अहमद का घर में घुसकर किया क़त्ल

- Advertisement -

जम्मू और कश्मीर में आतंकियों ने एक बीएसफ जवान की घर में घुसकर बेदर्दी के साथ हत्या कर दी. बांदीपोरा के हाजिन में बुधवार रात आतंकी रमीज को अगवा करने की कोशिश कर रहे थे. परिवार वालों ने विरोध किया तो उन्हें गोली मार दी.

जवान रमीज अहमद छुट्टियां मनाने बांदीपोरा में अपने घर आए हुए थे. आतंकियों के इस हमले में रमीज अहमद के परिजन भी घयल हुए हैं. परिवार के 4 सदस्यों के आतंकियों की गोलीबारी में चोटें आई हैं. इनमें उनके पिता मोहम्मद मकबूल पैरे, मां और उनकी फूफी और चाची शामिल हैं.

तीनों लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शहीद जवान की चाची की हालत गंभीर बताई जा रही है, जबकि तीन अन्य की हालत स्थिर है. जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक एस पी वैद्य ने इस घटना को बर्बर और आमनवीय करार दिया और कहा कि दोषियों को दंडित किया जाएगा.

ध्यान रहे इससे पहले भारतीय सेना में अधिकारी उमर फैयाज की भी आतंकियों ने घेर कर हत्या कर दी थी. वो उस समय छुट्टी पर घर आए हुए थे. हालांकि बाद में सेना ने ऑपरेशन चला कर इस हत्या में शामिल आतंकियों को मार डाला था.

33 साल के रमीज अहमद राजस्थान में तैनात थे. पुलिस के अनुसार 3 से 4 की संख्या में आए आतंकियों ने घर में घुसकर रमीज और उनके परिजनों पर अंधाधुंध फायरिंग की. ये सभी आतंकी लश्कर-ए-तैयबा के हो सकते है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles