Thursday, October 28, 2021

 

 

 

कश्मीर: चोटी काटने के आरोप में मानसिक रूप से कमजोर युवक को जलाने की कोशिश

- Advertisement -
- Advertisement -

choti4

जम्मू-कश्मीर में चोटी कटने की अफवाहों पर हिंसा का जो सिलसिला शुरू हुआ हैं. वो थमने के नाम नहीं ले रहा है. बारामूला जिले के सोपोर में भीड़ ने चोटी काटने के आरोप में एक मानसिक रूप से कमजोर युवक को जींद जलाने की कोशिश की गई. हालंकि युवक को पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बचा लिया है.

पुलिस के एक प्रवक्ता ने शुक्रवार को बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि यहां से 52 किलोमीटर दूर सोपोर के फल मार्केट में स्थानीय लोगों की भीड ने कथित चोटी कटवा को घेर रखा है.

तत्काल पुलिस का एक दल घटनास्थल पहुंचा और देखा कि भीड़ एक व्यक्ति को बुरी तरह पीट रही है. शरारती तत्वों ने कुछ घास जलायी हुई थी और उस व्यक्ति को जलाने की कोशिश कर रहे थे.

पीड़ित की पहचान की पहचान वसीम अहमद तांत्रे के रूप में की गई है. पुलिस के अनुसार उसकी हालत गंभीर है. उसे सोपोर अस्पताल से उसे श्रीनगर रेफर किया गया है. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर घटना में शामिल लोगों की पहचान की है. आप को बता दें कि कश्मीर के कई हिस्सो में पिछले एक माह में चोटी कटने की 130 से अधिक घटनाएं सामने आ चुकी है.

हालंकि पुलिस इस संबंध में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है. पुलिस ने चोटी कटवा को पकड़वाने के बारे में सूचना देने वाले के लिए छह लाख रुपये के इनाम की घोषणा भी की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles