उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर इलाके में एक लड़की की गुमशुदगी के मामले में हिरासत में लिए गए 16 वर्षीय मुस्लिम युवक की मौत से जुड़ा एक ऑडियो सामने आया हैं.

यह विडियो उसी पुलिस स्टेशन का हैं जिसमे 16 वर्षीय जियाउददीन को रखा गया था. 120 सेकंड की इस ऑडियो क्लिप में पूछताछ के दौरान पुलिस अधिकारी नाबालिग से अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए जियाउददीन को धमकी दे रहा हैं कि अगर वह अगवा की गई नावालिग लड़की के बारे में कोई जानकारी नहीं देगा तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे. इसके साथ ही   पूरे परिवार को जेल में डाल दिया जाएगा.

जियाउददीन को टोराताल पुलिस चौकी ने 26 फरवरी को हिरासत में लिया था. पुलिस का दावा हैं कि जियाउददीन ने पुलिस चौकी में ही पर फांसी लगा ली थी. पुलिस उसे सरकारी अस्पताल ले गई, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिसकर्मी अस्पताल में ही शव छोड़ कर भाग गए थे. वहीँ परिजनों का आरोप है कि पुलिस की पिटाई से उसकी मौत हुई.

इस ऑडियो क्लिप के बारें में काशीपुर के एसपी जगदीश चंद्रा ने कहा कि अगर ऐसी कोई क्लिपिंग है तो हमें इसे सुबूत के तौर पर देखना होगा. घटना की जांच कर रहे अधिकारी इसे कलेक्ट करके सत्यता जांच लेंगे, तभी इस बारे में कुछ कहा जा सकता है.

वहीँ मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी विपिन चंद्र पंत के अनुसार, ‘मुझे इस तरह की ऑडियो क्लिप के बारे में जानकारी मिली है, लेकिन यह शिकायतकर्ताओं से अभी प्राप्त नहीं हो सकी है. मैंने उनसे यह क्लिप जमा कराने के लिए कहा है.’

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?