salim 620x400

salim 620x400

कासगंज हिंसा के दौरान चंदन की हत्या के मुख्य आरोपियों में से एक सलीम जावेद पुत्र बरकत उल्ला को पुलिस ने गिरफतार कर लिया है. चंदन गुप्ता की हत्या में सलीम वर्की समेत उसके दो भाइयों नसीम और वसीम को भी आरोपी बनाया गया है.

कासगंज के डीएम आरपी सिंह ने चंदन की हत्या के मामले में खुलासा करते हुए इस बात की जानकारी दी थी कि छत से गोली चलाई गई थी. सलीम की गिरफ्तारी के बाद यूपी पुलिस लगातार सघन तलाशी अभियान चलाकर बाकी दो आरोपियों को पकड़ने की कोशिश में जुटी हुई है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

गौरतलब है कि 26 जनवरी के मौके पर हुई सांप्रदायिक झड़प में चंदन गुप्ता को गोली लगी थी, जिसके बाद अस्पताल में उसकी मौत हो गई थी. यूपी सरकार ने पूरे मामले की जांच को एसआईटी को सौंप दिया है.

फिलहाल कासगंज में तनाव का माहौल पसरा हुआ है. किसी भी तरह की अप्रिय घटना होने की आशंका के मद्देनजर चप्पे-चप्पे में भारी संख्या में पुलिसबलों की तैनात की गई है.

इसी बीच कासगंज हिंसा के विरोध में आज विश्व हिंदू परिषद (VHP) और बजरंग दल ने बुधवार को ताजनगरी आगरा में तिरंगा यात्रा निकाली है. प्रदेश के कई हिस्सों में इस तरह की यात्रा निकाली जा रही है. आगरा के अलावा फिरोजाबाद में भी तिरंगा यात्रा निकालने की तैयारी है.

Loading...