kashganj

kashganj

कासगंज। 26 जनवरी को कथित तिरंगा यात्रा के नाम पर मुस्लिम इलाकों में भगवा ब्रिगेड द्वारा मचाए गए उत्पात में पहले ही यूपी पुलिस सवालों के घेरे में है. बावजूद तमाम सबूतों के सामने आने के बाद अब भी कथित तौर पर यूपी पुलिस मुस्लिम समुदाय के खिलाफ एकतरफा कार्रवाई कर रही है.

इस घटना के सिलसिले में पुलिस अब तक 150 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. जिनमे ज्यादातर मुस्लिम समुदाय के लोग बताए जा रहे है. दावा किया जा रहा है कि इन लोगों में ज्यादातर बेगुनाह है. लेकीन कार्रवार्ई के नाम पर मुस्लिम युवकों को जेल में ठूसा जा रहा है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

सोशल मीडिया पर इस सबंध में वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमे पुलिस मुस्लिम समुदाय के लोगों के घरों के दरवाजे तोड़ युवकों को उठा रही है. फेसबुक पर अनस नवाब नाम के एक यूजर ने पांच वीडियो शेयर किया है. इन वीडियो को पोस्ट कर लिखा गया है कि, ‘कासगंज दंगे में बेगुनाह मासूम मुसलमान हो रहे हैं गन्दी राजनीति के शिकार..अल्लाह रहम करे.’

अनस नवाब का ये फेसबुक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट को महज चार घंटों में ही 20 हजार से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं. वहीं इस पोस्ट पर लोगों की भारी संख्या में प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. हालांकि ‘कोहराम न्यूज़’ इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.