Friday, December 3, 2021

कासगंज: परिवार के 3 लोगों की हत्या, हंगामे के बाद हुआ लाठीचार्ज

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के कासगंज में 24 घंटे के अंदर डकैती के दुसरे मामले में सनसनी मचा दी. जिले के सहावर कस्बे में डकैतों ने एक ही परिवार की तीन लोगों की हत्या कर लाखों की डकैती की. वारदात में तीन लोग घायल भी हुए हैं.

इलाके में हुई ट्रिपल मर्डर की इस दिल दहला देने वाली इस घटना के बाद लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश है. घटना के विरोध में लोगों ने रोड जाम कर दिया. आक्रोश भीड़ ने पुलिस पर पथराव शुरु किया तो पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में आंसू गैस के गोले दागे. मौके पर तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

डकैती की वारदात रेलवे स्टेशन के सामने बस्ती नबीनगर में हुई. शुक्रवार तड़के तीन बजे के बाद डकैत बलवंत के मकान में घुस आए. सरियों से प्रहार कर परिवार के तीन सदस्यों की निर्मम हत्या कर दी गई.

आक्रोशित परिजन

मृतकों में 55 वर्षीय चम्पा देवी पत्नी बलवंत, 35 वर्षीय माया पत्नी राजू, 60 वर्षीय रामदास पुत्र किसनपाल हैं. जबकि राजकुमार पुत्र बलवंत, उसका पुत्र अजय एवं पुत्री आरती गंभीर घायल हैं. इन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची. लेकिन लोगों ने शव को उठाने से रोक दिया. हालात बिगड़ते देख डीएम और एसएसपी भी मौके पर पहुंच गए हैं और लोगों को शांत करवाने की कोशिश की जा रही है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles