Thursday, August 5, 2021

 

 

 

धार्मिक जुलूस में शामिल हुए कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

- Advertisement -
- Advertisement -

कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए आम जनता घरो में है। लेकिन दूसरी और नेता लोग लॉकडाउन के नियमों की धज्जियां उड़ाने से बाज नहीं आ रहे है।

ताजा मामल कर्नाटक (Karnataka ) से सामने आया है। जहां पर खुद कर्नाटक सरकार के स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलू (Health Minister B Sriramulu) सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते देखे गए। वह एक धार्मिक रथयात्रा में शामिल हुए, जिसमें उनके साथ सैकड़ों लोग शामिल हुए और बिना मास्क के ही सब एकसाथ नजर आए।

केंद्र की गाइडलाइन के मुताबिक, किसी भी तरह के राजनैतिक, धार्मिक और सांस्कृतिक आयोजन की अनुमति नहीं है। बावजूद इसके राज्य के चित्रदुर्ग जिले में जुलूस निकाला गया। इस जुलूस में लोगों का हुजूम उमड़ा आया। सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन होता नहीं दिखा।

जुलूस में स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलु को कार्यकर्ता और उनके समर्थक एक क्रेन की मदद से विशाल माला पहनाते दिखाई पड़ रहे हैं। यही देखकर वहां लोग मौजूद संभवत: भगवान का जयकारा लगा रहे हैं। ट्रक पर बी श्रीरामुलु के अलावा बीजेपी के और भी कई नेता मौजूद थे। उसी ट्रक पर बीजेपी की झंडियां और बैनर भी लगाए गए हैं।

बता दें कर्नाटक में इस समय कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 3408 है. जबकि यहां 52 लोग अपनी जान भी गंवा चुके हैं। उडुपी से 73, बेंगलुरु शहरी से 28, कलबुर्गी से 24, हसन से 16, मांड्या से 15, शिवमोगा से नौ, चिक्कबल्लापुरा से पांच, दक्षिण कन्नड़ से चार, बल्लारी से तीन, बिदर, बागलकोट और धारवाड़ से दो-दो और विजयपुरा, कोलर, हावेरी और रामनगर जिले से एक-एक मामला सामने आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles