bhil

bhil

फिल्म पद्मावती के विरोध में भीलवाड़ा बंद के दौरान जमकर गुंडागर्दी और उत्पात का नजारा देखने को मिला. करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने जमकर तोड़फोड़ की. जिसके चलते पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा.

मिलन टॉकिज रोड से लेक  शाम की सब्जी मंडी तक कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ की. इस दौरान कृषि उपज मंडी में किसानों के साथ बदसलूकी की गई. साथ ही जबरदस्ती दुकानों को भी बंद कराया गया. बंद समर्थक सुबह से ही टोलियों में केसरिया झण्‍डों के साथ बाजारों में उत्पात मचाते हुए नजर आए.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

bhilwara news : protest of film Padmavati : sabotage of the Closed supporters in Milan Talkies Road and vegetable market - Bhilwara News in Hindi

कई स्थानों पर बंद समर्थको ने वाहनों को भी क्षतिग्रस्त करने का प्रयास किया. जिसके बाद कोतवाली और भीमगंज थाना पुलिस ने इन युवकों पर जमकर लाठियां भांजी. हालांकि इस बंद को पहले से ही निजी स्‍कूल, मेडिकल स्‍टोर एसोसिएशन और पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने अपना सां‍केतिक समर्थन दिया हुआ था.

इससे पहले कोटा में फिल्म का ट्रेलर दिखाए जाने से नाराज करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने मॉल में जमकर तोड़ फोड़ की थी. करणी सेना से जुड़े 35-40 लोगों ने मॉल में जमकर बवाल मचाया था.

ध्यान रहे राज्य की वसुंधरा सरकार सहित कई राज्य पद्मावती को प्रतिबंधित कर चुके है. बावजूद करणी सेना की ये गुंडागर्दी जारी है.