Tuesday, January 25, 2022

SC के आदेश के बाद करणी सेना का दावा, 6 राज्यों में रिलीज नहीं होगी पद्मावत

- Advertisement -

kalvi

देश की सर्व्वोच अदालत की और से देश भर में फिल्म पद्मावत की रिलीज के आदेश दिए जाने के बाद करणी सेना के संरक्षक लोकेंद्र सिंह कालवी ने दावा किया कि पद्मावत 6 राज्यों में रिलीज नहीं होगी.

जयपुर में पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा, देश के 6 राज्यों में फिल्म पद्मावत का प्रदर्शन नहीं होगा. यह दावा फिल्म वितरकों से मिले आश्वासन के आधार पर किया है. कालवी ने कहा, राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश, बिहार, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के फिल्म वितरकों ने फिल्म रिलीज नहीं करने का आश्वासन दिया है.

उन्होंने कहा, कल हमने बापू की जन्मस्थली पर प्रार्थना की, हम गांधीजी, मां पद्मावती से माफी मांगते हैं. 25 जनवरी को पद्मावत को नहीं आने देंगे, हिंसा के लिए भंसाली जिम्मेदार है. कालवी ने विरोध के दौरान हो रही हिंसा को लेकर कहा कि जनता कर्फ्यू में हिंसा गलत है. कालवी ने कहा कि गुजरात और महाराष्ट्र में 200 गिरफ्तारी हो चुकी है.

साथ ही करनी सेना की और से पद्मावत देखे जाने को लेकर कालवी ने कहा, भंसाली साजिश कर रहे हैं, कल करणी सेना के किसी कार्यकर्ता ने पद्मावत फ़िल्म नहीं देखी. कल 38 लोगों में से एक भी करणी सेना से नहीं था.

लोकेंद्र सिंह कालवी ने कहा मुझे पुलिस ने पाबंद नहीं किया, न कोई सूचना है. हम पाबंद करने से नहीं डरते, प्रसून जोशी को नहीं आने देंगे.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles