Monday, October 18, 2021

 

 

 

कानपुर: कारोबारियों ने लगाए पीएम मोदी के तानाशाह किम जोंग से तुलना वाले पोस्टर्स

- Advertisement -
- Advertisement -

kanpu1

उत्तर प्रदेश के कानपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उत्तरी कोरियाई शासक किम जोंग उन से तुलना किये गए पोस्टर लगाए गए. पुलिस ने इस मामलें में 22 लोगों के खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज कर लिया है. ये सभी कारोबारी है.

दरअसल स्थानीय बैंकों द्वारा सिक्कों में धन जमा करने से इनकार करने पर व्यापारियों ने गुस्से में आकर पीएम मोदी  की तुलना किम जोंग से करते हुए उनके पोस्टर किम जोंग के साथ कई जगहों पर चिपका दिए. पुलिस ने पोस्टर लगाने वालेव्यापारियों को गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तारी के बाद व्यापारी और भडक उठे. उन्होंने इस बार दीवाली नहीं मनाने का ऐलान किया है. इन पोस्टर्स में लिखा है यह तभी रुकेगा जब पूरी दुनिया खत्म हो जाएगी और पीएम मोदी की तस्वीर के नीचे लिखा है ये तभी रुकेंगे जब बिजनेस खत्म हो जाएगा.

व्यापारियों का कहना है कि थोक बाजार में कई लोगों के पास 10-15 लाख रुपए के सिक्के हैं, जबकि फुटकर दुकानदारों के पास 6-7 लाख रुपए के सिक्के हैं लेकिन बैंक इन्हें जमा करने से इनकार कर रहे हैं.

व्यापारी राजू खन्ना के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने व्यापारियों को कही भी नहीं छोड़ा है. उन्होंने व्यापारियों को ख़त्म करने की कसम खाई है. इसलिए हमने होर्डिंग और पोस्टर के जरिए अपना आक्रोश व्यक्त किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles