कन्नूर: घर में छुपा के रखे गए देसी बम में ब्लास्ट से आरएसएस के स्थानीय कार्यकर्ता और उसका बेटा घायल हो गया है।पुलिस ने बाद में छापे के दौरान घर से बम बनाने के लिए कच्चा माल और हथियार भी बरामद किए।

कुदियानमाला पुलिस के अनुसार, घटना दोपहर करीब 1.30 बजे हुई। हादसे में घायल दोनों बच्चों की पहचान मुथिरमाला शिबू के बेटे गोकुल (7) और काजिनराज (12)के रूप में हुई, जो आरएसएस के पदाधिकारी हैं। ये दोनों शिबू के घर के परिसर के आसपास से विविध चीजों को हटा रहे थे। इस दौरान ब्लास्ट हो गया।

Loading...

पुलिस ने कहा कि ऐसा करते समय लड़के कुछ चीजों पर खड़े हो गए और उसमें विस्फोट हो गया, जिससे वह घायल हो गए। सूचना मिलने पर, पुलिस और बम दस्ते ने मौके पर पहुंचकर तलाशी ली जिसमें कुछ तलवार और चाकू के साथ बारूद और एल्यूमीनियम पाउडर सहित कच्चे माल और बरामद किया गया।

पुलिस को शक है कि सामग्री शिबू के घर में रखी गई थी, जो राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का एक तालुक स्तर का अधिकारी है। पुलिस ने घटना के बाद सतर्कता बढ़ा दी है और दोनों लड़कों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि केरल में इस तरह के पहले भी कई मामले सामने आ चुके है। बीते दिनों पश्चिम बंगाल में संघ परिवार से जुड़े लोगों के यहां इस तरह की घटना सामने आई।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें