Tuesday, August 3, 2021

 

 

 

कमलेश तिवारी की पत्नी को मिली…….. गनेश नागोराव के खिलाफ कराई FIR

- Advertisement -
- Advertisement -

हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की ह’त्या के बाद उनकी पत्नी किरन तिवारी को जान से मारने की धम’की दी गई है। उनका आरोप है कि बीते सप्ताह उन्हें पत्र भेजकर जान से मारने की ध’मकी दी गई।

महाराष्ट्र के लातूर से आए एक पत्र के बाद उन्होने नाका थाने में महाराष्ट्र के लातूर निवासी गनेश नागो राव आप्टे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इंस्पेक्टर सुजीत दुबे ने बताया कि किरन तिवारी के नाम से 14 नवंबर की दोपहर खुर्शेदबाग स्थित घर के पते पर एक बंद लिफाफा भेजा गया था।

इसे खोलने पर उसके भीतर से नौ पन्ने का एक पत्र निकला। दो पन्ने में उर्दू भाषा में कुछ लिखा हुआ था। किरन का कहना है कि उन्होंने उर्दू के पन्नों में लिखी बातों का हिंदी में अनुवाद कराया तो धम’की की बात सामने आई। पत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी समेत पांच लोगों की तस्वीरें हैं।

किरन तिवारी ने कहा, ’16 नवंबर को यह पत्र आया था। शाम के वक्त जब हमारे कार्यालय मंत्री सुशील बाजपेयी घर आए तो हमने उन्हें यह पत्र दिखाया। यह पत्र उर्दू में था, जिसकी वजह से हम इसे समझ नहीं पाए। अगले दिन सुशील बाजपेयी ने इस पत्र का अनुवाद हिंदी में कराया।

इसके बाद पता चला कि इसमें लिखा है कि जिस तरह से कमलेश तिवारी की हत्या की गई थी उसी तरह मुझे (किरन तिवारी) भी मार दिया जाएगा। फिर हमने मामले की जानकारी नाका पुलिस थाने में दी। मेरे पति की हत्या के बाद मेरी जान को भी ख़तरा है। मुझे भी पुख्ता सुरक्षा मुहैया कराई जानी चाहिए।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles