सीएम योगी से मिलने के बाद बोली कमलेश तिवारी की माँ – आश्वासन से संतुष्ट नहीं, इंसाफ नहीं हुआ तो..

11:29 am Published by:-Hindi News

हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की ह*त्या के सिलसिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से रविवार को कमलेश तिवारी के परिवार से मुलाक़ात की। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाक़ात के समय कमलेश तिवारी की मां कुसुम तिवारी, पत्नी किरण तिवारी और दोनों बेटे मौजूद रहे।

Sumit Kumar ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಭಾನುವಾರ, ಅಕ್ಟೋಬರ್ 20, 2019

मुलाक़ात के बाद कुसुम तिवारी ने सीतापुर में मीडिया से कहा- “मैं वहां पर उनसे (सीएम) यह पूछने गई थी कि क्यों मेरे बेटे की हत्या की गई? क्यों उनकी सुरक्षा घटाई गई? उन्होंने यह जवाब दिया कि वे जिस वक्त ये घटना हुई, यहां पर नहीं थे।”

जब उनसे यह पूछा गया कि क्या वे मुख्यमंत्री की तरफ से दिए गए आश्वासन से संतुष्ट हैं, इसके जवाब में कमलेश तिवारी की मां ने कहा- “हमारी इच्छा के मुताबिक ना उनका हाव रहे न भाव रहे। हम मुख्यमंत्री की तरफ से दिए गए आश्वासन से संतुष्ट नहीं है और अगर इंसाफ नहीं हुआ तो हथियार उठा लेंगे।”

Sumit Kumar ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಭಾನುವಾರ, ಅಕ್ಟೋಬರ್ 20, 2019

कमलेश तिवारी की मां ने आरोप लगाया कि पुलिस ने सीएम से मुलाकात के लिए जबरदस्ती घर छोड़कर जाने को कहा। उन्होंने कहा- “हमारे रीति-रिवाज के मुताबिक, अगर किसी का दाह-संस्कार हुआ हो तो परिवार के सदस्यों को तेरह दिनों तक घर छोड़कर जाने की इजाजत नहीं होती है। लेकिन, उन्होंने घर छोड़कर जाने की जबरदस्ती की। पुलिसवालों ने इसलिए जबरदस्ती की क्योंकि उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने हमें बुलाया है।”

मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत में पत्नी किरन ने कहा कि मुख्यमंत्री ने हमें न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। हत्यारों को फांसी की सजा दिलाने की मांग पर उन्होंने भरोसा दिया कि दोषियों को सजा जरूर मिलेगी।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें