Thursday, May 19, 2022

नाराज कर्मचारी ने बेटी की शादी के कार्ड पर लिखाया- ‘हमारी भूल, कमल का फूल’

- Advertisement -

anurag

भोपाल। मध्यप्रदेश में लोगों के भीतर भाजपा के प्रति नाराजगी अब खुलकर सामने आ रही है. सागर जिले में एक व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी के निमंत्रण पत्र पर बीजेपी को सपोर्ट करना अपने जीवन की सबसे बड़ी भूल माना और इस गलती को सबके सामने स्वीकार भी किया.

पेशे से संविदाकर्मी अनुराग जैन की बेटी रागिनी की की 6 फरवरी को शादी है. रागिनी की शादी के लिए परिवार को अपना खेत तक गिरवी रखना पड़ गया है. क्योंकि अनुराग जैन जो 2010 में स्वास्थ्य विभाग में संविदा पर नियुक्त हुआ था, उसके साथ करीब 473 कर्मचारियों को सरकार ने नौकरी से निकाल दिया है.

ऐसे में नाराज परिवार ने विरोध का अनोखा तारीका अपनाया अनाते हुए अपनी बेटी की शादी के कार्ड में स्लोगन लिखा है कि ‘हमारी भूल कमल का फूल’. ध्यान रहे इस लाइन का इस्तेमाल पहले गुजरात के व्यापारी भी कर चुके है.

अनुराग जैन ने बताया कि वे जून-2017 से लगातार स्वास्थ्य मंत्री, वित्त मंत्री और मुख्यमंत्री तक से गुहार लगा चुके है लेकिन अब तक उन्हें कही भी न्याय नहीं मिला. जिसके बाद राज्य सरकार से परेशान होकर उन्होंने बेटी की शादी के कार्ड में यह स्लोगन लिखवाया है.

अनुराग जैन का कहना है कि वे अपने यहां समस्त कार्यक्रम जैसे बच्चों का मुंडन, शोक संदेश में इसस्लोगन को लिखेंगे और तब तक लिखते रहेंगे जब तक कि उन्हें सरकार से न्याय नहीं मिल जाता. इसके अलावा अपने वाहनों की नंबर प्लेट, बच्चों की यूनिफार्म और घर के बाहर बैनर लगाकर सरकार विरोधी स्लोगन लिखेंगे.

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles