kalpana

लखनऊ, 1 अक्टूबर -हाल ही में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीते शुक्रवार को हुए शूटआउट पर विवाद जारी है. सोमवार को राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मारे गए एपल मैनेजर विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी से मुलाकात की. रविवार को ही उन्होंने कल्पना तिवारी से फोन पर बात की थी. UP CM ने उनसे बात कर हर संभव मदद का भरोसा दिया था.

जिस तरह अनुमान लगाया जा रहा था की मुख्यमंत्री योगी से मिलने के बाद विवेक की पत्नी अपने गुस्से का इज़हार करेंगी, तथा सरकार की कार्यवाही के प्रति अपनी नाराज़गी ज़ाहिर करेंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ ठीक इसके उलट कल्पना तिवारी ने कहा की मुझे पहले से ही योगी सरकार से पूरी उम्मीदें हैं और आगे भी जारी रहेंगी।

इतना ही नहीं आगे इसी मामले में विवेक तिवारी की पत्नी ने मीडिया को बयान देते हुए कहाँ कि मुझे पूरा यकीन था और में इसीलिए लिए मुख्यमंत्री योगी जी से मिलना चाहती थी कि मुझे पूरा यकीन था अपने राज्य कि सरकार पर कि वो मेरी पूरी मदद करेंगे।

आगे विवेक तिवारी की पत्नी ने कहा कि मेरा भरोसा और बढ़ गया है कि जो नहीं होना चाहिए था वो कैसे हो गया में बेहद ख़राब परिस्थियों में घिर चुकी हूँ और उन्होंने मुझे इन्साफ दिलाने का हर संभव भरोसा दिया। में बताना चाहती हु कि इस पूरी घटना के बाद में पूरी तरह से टूट चुकी थी.

लेकिन सीएम जी से मिलने के बाद मुझे एक प्रोत्साहन मिला कि जो ज़िम्मेदारियाँ मेरे पति मेरे ऊपर छोड़ कर गए है में उन्हें पूरा करुँगी। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ का आभार भी व्यक्त किया।

साभार ANI – नीचे देखिये वीडियो

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें